Haryana JJP: जेजेपी खेल प्रकोष्ठ का विस्तार, 85 पदाधिकारी घोषित

Haryana JJP: जेजेपी खेल प्रकोष्ठ का विस्तार, 85 पदाधिकारी घोषित

Haryana JJP: जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन की पुनर्गठन प्रक्रिया के तहत 85 पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष ओलंपियन कोच एवं ध्यानचंद अवार्डी कुलदीप मलिक व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद खेल प्रकोष्ठ में प्रदेश प्रभारी और 84 हलका अध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी की है। जेजेपी ने पंचकुला जिले से संबंध रखने वाले ध्यानचंद एवं भीम अवार्डी ओमप्रकाश को खेल प्रकोष्ठ का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया हैं। ओमप्रकाश भारतीय वॉलीबॉल टीम के कैप्टन और कोच भी रहे हैं। साथ ही अंबाला सिटी में सतनाम सिंह, अंबाला कैंट में मनप्रीत सिंह, नारायणगढ़ में मोहित राणा, मुलाना में विक्रम सिंह, भिवानी में रोहित, बवानी खेड़ा में राजेंद्र, तोशाम में नरेश रापड़िया, लोहारू में मनोज, दादरी में राजेश पहलवान और बाढड़ा में नवीन सहरावत हलका अध्यक्ष होंगे। फरीदाबाद में पवन सैनी, फरीदाबाद एनआईटी में भूपेंद्र, बड़खल में राहुल भड़ाना, बल्लभगढ़ में आशीष शर्मा, तिगांव में मनोज यादव, पृथला में दिनेश तंवर, तेहाबाद में रजत कुमार, टोहाना में सुरेंद्र सिंह, रतिया में योगेश, गुरुग्राम में राज सिंह, सोहना में मान सिंह, पटौदी में सोनू यादव और बादशाहपुर में आशु को खेल सेल में हलका अध्यक्ष बनाया गया हैं।

ALSO READ :   IAS Srusthi Deshmukh: Tina Dabi को खूबसूरती में मात देती हैं ये IAS, सृष्टि देशमुख ने किया ऐसे किया UPSC क्रैक

इसी तरह हिसार में गौरव सोनी, हांसी में कृष्ण बूरा, उकलाना में सुभाष, बरवाला में अनूप बूरा, आदमपुर में सतीश, नलवा में जोनी, नारनौंद में रामपाल, जींद में रामकुमार, उचाना में राजेश खरक भूरा, नरवाना में सतपाल पहलवान, जुलाना में बिजेंद्र पहलवान, सफीदों में विनोद कुमार, झज्जर में अजय खेड़ी आसरा, बादली में अजय चाहर, बहादुरगढ़ में देवेंद्र दहिया, बेरी में प्रदीप, शाहबाद में रोहित, पिहोवा में निर्मल चंद, लाडवा में एंडी विर्च रामपुरा, कैथल में कृष्ण लाल, पूंडरी में राकेश, कलायत में कुलदीप उर्फ दीपा और गुहला में रमेश कुमार खेल प्रकोष्ठ के हलका अध्यक्ष होंगे।

करनाल में सोनू कश्यप, घरौंडा में राजवीर, नीलोखेड़ी में जयदीप राणा, असंध में जयप्रकाश, इंद्री में प्रवीण कुमार, महेंद्रगढ़ में विनोद कुमार, अटेली में कर्ण सिंह, नारनौल में अनुराग, नांगल चौधरी में अमर सिंह, पलवल में कर्मवीर, हथीन में लियाकत खान, होडल में आजाद, पानीपत ग्रामीण में अभय मलिक, समालखा में मनीष बेनीवाल, पंचकुला में लक्ष्मण कुमार, कालका में अंशुल शर्मा, रेवाड़ी में रमेश, कोसली में विजय पहलवान, बावल में राजेश कोच, रोहतक में प्रतीक मलिक, कलानौर में मोहित ढाका, महम में साहिल सिवाच और गढ़ी सांपला किलोई में विक्की धनखड़ को खेल प्रकोष्ठ में हलका अध्यक्ष बनाया हैं।

ALSO READ :   Viral Time Table: "सुपर मॉम" ने अपने बच्चे के लिए बनाया खास टाइम टेबल, लोग हुए पढ़कर हैरान

इनके अलावा जेजेपी खेल सेल में सिरसा में कैलाश तेजाखेड़ा, डबवाली में गुरविंद्र सिंह, कालांवाली में जगसीर सिंह, रानिया में अमनदीप सिंह, ऐलनाबाद में राकेश जाटू, सोनीपत में रामकुमार बलान, बरोदा में रत्तन सिंह मलिक, गोहाना में भीम सिंह दहिया, राई में सुखबीर सिंह दहिया, गन्नौर में अंग्रेज, खरखौदा में धर्मपाल दहिया, यमुनानगर में नीतेश कुमार, रादौर में अंकित कंबोज, जगाधरी में बसंत सिंह और साढौरा में रमन सैनी हलका अध्यक्ष होंगे।

I am working as an Editor in Bharat9 . Before this I worked as a television journalist with a demonstrated history of working in the media production industry (India News, India News Haryana, Sadhna News, Mhone News, Sadhna News Haryana, Khabarain abhi tak, Channel one News, News Nation). I have UGC-NET qualification and Master of Arts (M.A.) focused in Mass Communication from Kurukshetra University. Also done 2 years PG Diploma From Delhi University.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *