Big Boss 17 में 20 जनवरी को क्या क्या हुआ?, जानिए सलमान खान ने किसे लगाई फटकार

Big Boss 17 में 20 जनवरी को क्या क्या हुआ?, जानिए सलमान खान ने किसे लगाई फटकार

Big Boss :’बिग बॉस 17′ में 20 जनवरी को आखिरी ‘वीकेंड का वार’ है, जिसमें सलमान खान ने घरवालों की तो क्लास लगाई ही, साथ ही उनके घरवाले भी आए, जिनसे खूब सवाल-जवाब हुए।

शो में अंकिता की मम्मी और विक्की जैन की भाभी भी पहुंचीं। सलमान ने उनकी आपस में बात करवाई। साथ ही विक्की की भाभी से कुछ सवाल पूछे। उन बातों के बारे में भी पूछा, जो उनकी सास ने अंकिता के बारे में मीडिया में कहीं। मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें दिखाया गया कि जब सलमान, अंकिता लोखंडे का पक्ष लेते हैं तो विक्की की भाभी एक्ट्रेस के खिलाफ बोलती हैं।

वह कहती हैं कि परिवार अंकिता और विक्की की शादी के खिलाफ था। वहीं दूसरी ओर, घर से डबल एलिमिनेशन हो गया। ईशा मालवीय और आयशा खान घर से बेघर हो जाएंगी। वहीं ‘बिग बॉस’ के घर में कृति सेनन और शाहिद कपूर भी आएंगे। वो अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को प्रमोट करने पहुंचे।

तो 20 जनवरी को ‘बिग बॉस 17’ के ‘वीकेंड का वार’ में क्या हुआ, सलमान किसकी क्लास लगाई और कैसे अंकिता का बचाव किया, पढ़िए अपडेट्स:

बेघर हुईं आयशा खान

शो की शुरुआत हुई और बिग बॉस ने एलिमिनेशन की अनाउंसमेंट की। उन्होंने बिग बॉस के घर में आई ऑडियंस से नॉमिनेटेड सदस्यों के लिए उनकी रोस्टिंग परफॉर्मेंस के आधार पर वोटिंग करवाई। इस हफ्ते अंकिता, विक्की, आयशा और ईशा नॉमिनेट थे। ऑडियंस ने घर में वोटिंग शुरू की।

वोटिंग के बाद ऑडियंस घर से चली जाती हैं, और बिग बॉस नॉमिनेटेड सदस्यों को बीच में खड़ा करते हैं। वो अनाउंस करते हैं कि मोहल्ले में आई ऑडियंस के आधार पर जिसे सबसे कम वोट मिले हैं और जो अभी बेघर होता है, वह हैं आयशा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

विक्की संग फिर हुई लड़ाई, रोने लगीं अंकिता, बोला-सॉरी

आयशा खान सभी घरवालों से गले मिलकर विदा लेती हैं। वह अंकिता से गले मिलकर रो पड़ती हैं। वहीं ईशा, अंकिता और विक्की सुरक्षित हो गए। आयशा के जाने के बाद विक्की और अंकिता की फिर बहस हो जाती है।

अंकिता, विक्की से पूछती हैं कि अगर उनका नाम किसी और के साथ जुड़ता, तो वह कैसे रिेएक्ट करते? अंकिता, मन्नारा को लेकर विक्की से लड़ती हैं। विक्की बोलते हैं कि वह अब इतना नहीं कर सकते। वह थक जाते हैं। वह अब सात दिन तक उनसे बात न करें। मजाक बनाकर रख दिया है। समझती नही हैं बातों को। अंकिता फिर रोने लगती हैं।

ALSO READ :   Haryana Mandi bhav 14 December 2023: हरियाणा की मंडियों के आज के ताजा भाव, फटाफट कीजिए चेक

विक्की से वह गले लगकर रोती हैं और बोलती हैं कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। उनकी बहुत रिस्पेक्ट करती हैं। वह जानती हैं कि विक्की ने उनके लिए क्या किया है। अंकिता, विक्की को सॉरी बोलती हैं। थोड़ी देर बाद उनकी फिर से लड़ाई हो जाती है। अंकिता बार-बार विक्की से पूछती हैं कि कहीं उनके और मन्नारा के बीच कुछ है तो नहीं? विक्की उन्हें ऐसी बात करने से मना करते हैं।

शाहिद की एंट्री, सलमान का कृति सेनन संग फ्लर्ट

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शाहिद कपूर और कृति सेनन की एंट्री होती है। सलमान फिर शाहिद के साथ ‘तू मेरे अगल-बगल’ पर डांस करते हैं।

फिर सलमान, कृति से फ्लर्ट करते हैं और उनकी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की तारीफ करते हैं। शाहिद अपनी इस फिल्म के बारे में बताते हैं। इसके बाद सलमान दोनों को घरवालों से मिलवाते हैं।

शाहिद और कृति की बातों में उलझे घरवाले, हुआ क्लैश

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शाहिद और कृति सभी घरवालों से बारी-बारी से पूछते हैं कि घर में कौन शुरुआत से किसकी बातों में उलझा दिखा है। ईशा, मन्नारा का नाम लेती हैं। मुनव्वर भी बोलते हैं कि मन्नारा ही खुद की बातों में उलझ जाती हैं।

जो वह पहले दिन बोलती हैं, अगले दिन उसी बात से पलट जाती हैं और उस पर स्टैंड नहीं लेतीं।कृति और शाहिद घरवालों से एक और टास्क करवाते हैं, जिसमें उन्हें एक-दूसरे की नकल करके बताना होता।

इसके लिए उन्हें टीवी के कटआउट के पीछे खड़े होकर बोलना होता है। मुनव्वर, ईशा मालवीय बनकर बात करते हैं। इसी तरह बाकी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे की कॉपी करके रोस्ट करते हैं।

‘बिग बॉस’ के घर में आईं विक्की की भाभी और अंकिता की मम्मी

शाहिद कपूर और कृति सेनन विदा लेते हैं। इसके बाद सलमान बोलते हैं कि अब वह शो में कुछ कंटेस्टेंट्स के घरवालों को बुलाने वाले हैं।

वह बोलते हैं कि कुछ कंटेस्टेंट्स के घरवाले मीडिया से बात कर रहे हैं और उनके चेहरे मीडिया में जाने-पहचाने हो गए हैं।

सलमान बताते हैं कि कंटेस्टेंट्स की फैमिली ने घर से बाहर जाकर मीडिया को काफी सारी बातें बताईं।

इसलिए इस प्लेटफॉर्म पर उन लोगों को बुला लिया गया है, जो अब कंटेस्टेंट्स की या तो तारीफ करेंगे या फिर उनकी धज्जियां उड़ाएंगे। अंकिता की मम्मी श्वेता, विक्की की भाभी और मन्नारा की बहन मिताली हांडा, अभिषेक की मम्मी संध्या और ईशा के पिता आते हैं। मुनव्वर और अरुण के घर से कोई किसी काम के कारण नहीं आ पाता।

ALSO READ :   Haryana School Holidays: हरियाणा के स्कूली छात्रों की बल्ले-बल्ले, मई महीने में इतने दिन रहेंगी छुट्टियां

सलमान, ईशा के पापा से बोले- बेटी को तमीज नहीं सिखाई?

सलमान, अभिषेक की मम्मी से पूछते हैं कि क्या वह घर पर भी इसी तरह हर चीज में कॉलआउट करते हैं? तो वह बोलती हैं कि अभिषेक घर में भी ऐसे ही हैं, लेकिन वह इतना गुस्सा नहीं करते।

इसके बाद सलमान, ईशा के पिता से बोलते हैं कि क्या आपने इन्हें कोई तमीज नहीं सिखाई। वह जैसे शो में बोलती हैं कि मैं ऐसी ही हूं। ऐसा ही करती हूं। वह घर भी ऐसा ही करती हैं? ईशा के पिता इनकार करते हैं।

सलमान ने विक्की की भाभी पर दागे सवाल

फिर सलमान, विक्की की भाभी से पूछते हैं कि उनकी सास क्यों नहीं आईं? वह बोलती हैं कि उनकी सास के व्रत हैं और तबीयत ठीक नहीं है। सलमान यह सुनकर ताना मारते हैं।

वह बोलते हैं कि मीडिया में तो बड़ी फास्ट-फास्ट बोल रही थीं। फिर विक्की की भाभी बोलती हैं कि उनकी सास के मुंह से कुछ चीजें मुंह से निकल गईं, जो गलत थीं। सलमान, अंकिता का पक्ष लेते हैं और बोलते हैं कि विक्की भी शो में अंकिता की वजह से आए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की की भाभी और अंकिता की मम्मी का क्लैशसलमान, विक्की की भाभी से कहते हैं कि आपकी बहुत ही रूढ़िवादी फैमिली है।

फिर अंकिता की मां कहती हैं कि वह हमेशा ही बिलासपुर गई हैं। शायद इस बार ही पहली बार ऐसा हुआ।

अंकिता जब बिलासपुर जाती हैं तो वहां से उसका वापस आने का मन नहीं करता। अंकिता की मां सलमान से आगे कहती हैं कि अंकिता की एक सिलेब्रिटी वाला रहा है और वह बहुत मस्ती करती है।

तो हो सकता है कि उसकी सास को इस वजह से कुछ गलत लगा हो। सलमान फिर कहते हैं कि वह उनसे स्टेप-बाय स्टेप पूछेंगे, ताकि वह भी लपेटे में न आएं।

पहला सवाल- अंकिता और विक्की की शादी पर क्या कहना है?

वह पूछते हैं कि आपका अंकिता और विक्की के रिश्ते और शादी पर क्या कहना है। विक्की की भाभी बोलती हैं- विक्की भैया की बिजनेस बिलासपुर में ज्यादा होता है।

वह 15 दिन बिलासपुर और 15 दिन मुंबई रहते हैं। बिग बॉस के टाइम ही दोनों 3 महीने लगातार एक साथ रहे हैं। विक्की की भाभी रेशू बोलती हैं कि पूरा परिवार अंकिता और विक्की की शादी के खिलाफ था। यह इंटरकास्ट मैरिज थी। अंकिता की मां भी इस बात पर हैरानी जताती हैं। सलमान भी ताना मारते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

ALSO READ :   24 जनवरी 2024, बुधवार सुबह देश राज्यों से बड़ी खबरें, पढ़िए एक क्लिक में फटाफट

विक्की, अंकिता का खर्चा उठाता है…

दूसरा सवाल- विक्की अंकिता का पूरा खर्चा उठाता है। आपकी सास ने दावा किया है कि विक्की ने अंकिता पर फाइनैंशियली ही नहीं इमोशनली भी इन्वेस्ट किया है।

सलमान बोलत हैं कि ये तो पति का हक है। खर्चा उठाना, बीवी के नखरे उठाना तो उसका फर्ज है।

मुझे तो ऐसा लगता है कि अंकिता से ज्यादा नखरे तो आपके और आपकी सास के हैं। आंटी को दिन में छह बार खाना खिलाया जाए ताकि उनके मुंह से कुछ न निकले।

सलमान बोले- बीच में न आएं नहीं तो मां-बेटे का झगड़ा हो जाएगा

इस पर विक्की की भाभी बोलीं कि ऐसा नहीं है। अंकिता खुद सबसे करती हैं। सलमान फिर कहते हैं कि अगर वह विक्की की भाभी बिग बॉस के घर में होतीं तो उनके लिए भी ऐसा ही कहा जाता।

विक्की की भाभी रेशू ने माना कि उनकी सास ने गलत बातें बोलीं। वहीं अंकिता की मम्मी ने कहा कि विक्की की मम्मी को भी अहसास होगा कि उन्होंने गलती की है। सलमान ने फिर कहा कि अब विक्की और अंकिता को अपना मुद्दा सुलझाने तो पैरेंट्स बीच में न आएं, नहीं तो मां-बेटे के बीच झगड़ा हो जाएगा।

मुनव्वर और मन्नारा के रिश्ते पर बहन मिताली यह बोली

सलमान ने फिर मन्नारा की बहन मिताली से पूछा- मुनव्वर और मन्नारा का रिश्ता देखा है? हमें इस पर क्लैरिटी चाहिए क्योंकि हमें तो समझ नहीं आ रहा है। मन्नारा, मुनव्वर को पसंद करती है और यह दिखता भी है। फिर मिताली बोलती हैं- मन्नारा पर्सनल लाइफ में भी ऐसी ही है। वह सुबह कुछ बोलती है, तो शाम को उसे समझाने वाला कोई चाहिए। मेरी मम्मी ने मन्नारा को बिग बॉस में भेजा। मन्नारा और मम्मी ने बिग बॉस नहीं देखा।

I am working as an Editor in Bharat9 . Before this I worked as a television journalist with a demonstrated history of working in the media production industry (India News, India News Haryana, Sadhna News, Mhone News, Sadhna News Haryana, Khabarain abhi tak, Channel one News, News Nation). I have UGC-NET qualification and Master of Arts (M.A.) focused in Mass Communication from Kurukshetra University. Also done 2 years PG Diploma From Delhi University.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *